Dil se Singer

ऑडियो: चम्पा का मोबाइल (दीपक शर्मा)

इस साप्ताहिक स्तम्भ “बोलती कहानियाँ” के अंतर्गत हम हर सप्ताह आपको हिन्दी में मौलिक और अनूदित, नई और पुरानी, प्रसिद्ध कहानियाँ और छिपी हुई रोचक खोजें सुनवाते रहे हैं। पिछली बार आपने पूजा अनिल के स्वर में मनमोहन भाटिया की कथा “तन्हाई” का पाठ सुना था।

आज हम आपकी सेवा में प्रस्तुत कर रहे हैं, हिंदी की प्रसिद्ध साहित्यकार दीपक शर्मा की कथा चम्पा का मोबाइल जिसे स्वर दिया है हंसा दीप ने।

कहानी “चम्पा का मोबाइल” का गद्य हिंदी समय पर उपलब्ध है। इस कथा का कुल प्रसारण समय 9 मिनट 2 सेकंड है। सुनें और बतायें कि हम अपने इस प्रयास में कितना सफल हुए हैं।

यदि आप भी अपनी मनपसंद कहानियों, उपन्यासों, नाटकों, धारावाहिकों, प्रहसनों, झलकियों, एकांकियों, लघुकथाओं को अपनी आवाज़ देना चाहते हैं तो अधिक जानकारी के लिए कृपया admin@radioplaybackindia.com पर सम्पर्क करें।


लखनऊ क्रिश्चियन कॉलेज की अंग्रेज़ी विभागाध्यक्ष रह चुकीं मिताक्षरी लेखिका दीपक शर्मा के कथा-क्षेत्र का विस्तार, संवेदनाओं की गहराई, शिल्प की सहजता और वर्णन की प्रामाणिकता उन्हें अपने समकालीन लेखकों से अलग धरातल प्रदान करते हैंं। उनकी 200 से अधिक कहानियाँ प्रकाशित हो चुकी हैं जिन्हें 19 कथा-संग्रहों में संकलित किया गया है। 

हर सप्ताह यहीं पर सुनें एक नयी हिन्दी कहानी


“तुम्हारा काम सम्भाल लेगी?” मैं ने अपनी शंका प्रकट की।
(दीपक शर्मा रचित “चम्पा का मोबाइल” से एक अंश)



नीचे के प्लेयर से सुनें.


(प्लेयर पर एक बार क्लिक करें, कंट्रोल सक्रिय करें फ़िर ‘प्ले’ पर क्लिक करें।)
यदि आप इस पॉडकास्ट को नहीं सुन पा रहे हैं तो नीचे दिये गये लिंक से डाउनलोड कर लें:
चम्पा का मोबाइल MP3


#Sixth Story, Champa Ka Mobile: Deepak Sharma/Hindi Audio Book/2020/06. Voice: Hansa Deep

Related posts

अल्बम – एक रात में…

Sajeev

नज़रे करम फरमाओ…जगजीत सिंह के बेमिसाल मगर कमचर्चित शास्त्रीय गायन की एक झलक

Sajeev

ओ क़ाबा-ए-दिल ढाहने वाले, बुतखाना हूँ तो तेरा हूँ…. "ज़हीन" के शब्द और "शुभा" की आवाज़

Amit

1 comment

Unknown February 11, 2020 at 1:57 am

बेहद मार्मिक कहानी के लिये दीपक शर्मा जी को बधाइयाँ, बेहतरीन चयन के लिये अनुराग शर्मा जी को भी हार्दिक बधाई, कहानी के प्रवाह के साथ बहना मुझे बहुत अच्छा लगा। – हंसा दीप

Reply

Leave a Comment